Kareena Kapoor Interview: सैफ अली खान और करीना कपूर शादी से पहले 5 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे

Kareena Kapoor Interview: बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। कभी सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर तो कभी अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर। जितनी बात करीना के काम की होती है उतनी ही उनकी निजी जिंदगी की भी होती है।

हाल ही में एक इंटरव्यू (Kareena Kapoor Interview) में एक्ट्रेस ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की और बताया कि शादी से पहले वह सैफ अली खान के साथ पांच साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं।

Kareena Kapoor Interview – करीना ने सैफ के साथ शादी करने का क्यों लिया फैसला 

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में करीना ने कॉफी विद करण में हिस्सा लिया था। जब करण ने करीना से गदर 2 फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने जो जवाब दिया वह चर्चा का विषय बन गया था। इसके बाद वह इसलिए सुर्खियों में आ गईं क्योंकि उनसे सैफ से शादी को लेकर सवाल पूछा गया। इस बार मीटिंग में करीना ने सैफ के साथ डेटिंग और शादी पर खुलकर जवाब दिए।

2004 में सैफ अली खान ने अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह को तलाक दे दिया। करीना उस समय एक उभरती हुई अभिनेत्री थीं और सैफ एक अनुभवी अभिनेता थे।

2007 में सैफ और करीना ने फिल्म “टशन” में एक साथ काम किया। फिल्म की शूटिंग के दौरान वे एक-दूसरे के करीब आए और प्यार हो गया। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक नहीं किया। 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली। शादी के बाद उन्होंने दो बच्चों को जन्म दिया.

Kareena Kapoor Interview – करीना ने बताई ये वजह

2022 में, करीना कपूर ने “डर्टी मैगजीन” को दिए एक इंटरव्यू (Kareena Kapoor Interview) में बताया कि सैफ के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का निर्णय उन्होंने इसलिए किया था क्योंकि वे एक-दूसरे को अधिक से अधिक जानना चाहते थे। उन्होंने कहा कि लिव-इन रिलेशनशिप में रहने से उन्हें एहसास हुआ कि वह एक-दूसरे के साथ खुश रह सकते हैं।

मीडिया से बात करते हुए करीना कपूर ने कहा, शादी करने का एकमात्र कारण है कि हमें अपने परिवार को आगे बढ़ाना है। हम दोनों ने एक-दूसरे को पांच साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया। हमने एक-दूसरे को समझने की कोशिश की और फिर शादी कर ली। क्योंकि, हम दोनों दो बच्चे चाहते थे। साथ ही इस बार करीना ने मीटिंग में बताया कि वह अपने बच्चों को कैसे संस्कार देती हैं।

बच्चों के साथ कैसा है करीना का व्यवहार

करीना कपूर और सैफ अली खान ने 2012 में शादी की। 2016 में उनके पहले बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। 2021 में उनके दूसरे बेटे जेह अली खान का जन्म हुआ।

करीना आगे बच्चों की परवरिश के बारे में बात करती हैं और कहती हैं कि, हम दोनों बच्चे को बराबर प्यार और सम्मान देते हैं। हम उन्हें अपनी पसंद-नापसंद रखने की आजादी देते हैं। वे अपने जीवन का मार्ग स्वयं चुनते हैं। मैं अपने बच्चों के सामने वैसा ही जीवन जीती हूँ जैसा मैं खुद जीना चाहती हूँ। मुझे अपने बच्चों के साथ सब कुछ करना पसंद है। मैं चाहती हूं कि हम सभी खुश रहें, तभी हमारे बच्चों का भविष्य अच्छा होगा।

करीना कपूर के काम की बात करें तो एक्ट्रेस करीना कपूर खान रोहित शेट्टी की ‘सिंघम 3’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। करीन ने हाल ही में रिलीज हुई सुजॉय घोष निर्देशित ‘जाने जाने’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में करीना के साथ जयदीप अहलावत और विजय वर्मा ने काम किया था।

Leave a Comment